खंडवा से गाजीपुर जा रहे थे असलहा व कारतूस, सैयदराजा पुलिस ने ऐसे किया बरामद

जानकारी में बताया जा रहा है कि असलहों के साथ पकड़ा गया व्यक्ति गोपाल गुप्ता उर्फ मंगरु है। यह चकिया कोतवाली क्षेत्र के भीषमपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।
 

पांच पिस्तौल, पांच तमंचे, छह कारतूस बरामद

गोपाल गुप्ता उर्फ मंगरु लेकर जा रहा था गाजीपुर

ऐसे जाल बिछाकर पुलिस ने दबोचा

 

 चंदौली जिले की पुलिस को आज उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब सैयदराजा थाना पुलिस ने पिस्तौल और तमंचे के साथ कारतूस की एक बड़ी खेप बरामद की। यह असलहों की खेप मध्य प्रदेश के खंडवा इलाके से गाजीपुर के लिए जा रही थी। इसके लेकर जाने वाले तस्कर को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया है।

बताया जा रहा है कि पिस्तौल और कारतूस की यह खेप मध्य प्रदेश के खंडवा इलाके से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की ओर भेजी जा रही थी, लेकिन वहां पहुंचने के पहले सैयदराजा थाना पुलिस के साथ मिलकर चंदौली जिले की स्वॉट टीम और सर्विलांस टीम ने सैयदराजा इलाके में ही दबोच लिया। इनके पास से पांच पिस्तौल, पांच तमंचे, छह कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि असलहों के साथ पकड़ा गया व्यक्ति गोपाल गुप्ता उर्फ मंगरु है। यह चकिया कोतवाली क्षेत्र के भीषमपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर जमानिया मार्ग के पास मनराजपुर पुलिया के नजदीक घेराबंदी करके गोपाल गुप्ता उर्फ मंगरु को पकड़ा गया है तो उसने बताया कि वह असलहा बेचने का काम करता है। असलहा बेचने के इस कारोबार में उसे बहुत अधिक मुनाफा होता है। जेल से बाहर आने के बाद वह 4 दिन पहले साहिल से जाकर गाजीपुर में मिला था। फिर साहिल ने खंडवा मध्य प्रदेश से असलहे और कारतूस लाकर उसे बेचने के लिए जानकारी दी थी। तब गोपाल खंडवा गया और वहां से असलहे लेकर पहले मुगलसराय आया।  इसके बाद उन असहों को एक चोरी की बाइक से लेकर साहिल को देने के लिए गाजीपुर जा रहा था। तभी उसे सैयदराजा पुलिस ने दबोच लिया।