चोरी की 10 बैटरी व तमंचे के साथ 2 शातिर चोर गिरफ्तार, शो-रूम  में की थी चोरी

पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद इनसे पूछताछ कर बताया कि इन दोनों ने एक्साइड बैटरी के शोरूम का शटर और ताला तोड़कर बैटरी और इनवर्टर की चोरी की थी। दोनों मिलकर अक्सर कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।
 

चंधासी मंडी स्थित EXIDE बैटरी शोरूम में चोरी का खुलासा

चोरी करने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार

बरामद हो गयी 10 बैटरी

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हासिल हुई जब पुलिस ने चंधासी मंडी स्थित एक्साइड बैटरी के शोरूम से चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से चोरी की 10 बैट्रियों के साथ-साथ अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया है।

मुगलसराय कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों और चोरों के विरुद्ध चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चंधासी पावर हाउस के पास से आज रात साढें बजे के आसपास मुगलसराय कोतवाली में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 276-2023 के संबंध में दो शातिर चोरों को चोरी की 10 एक्साइड कंपनी की  मोटरसाइकिल की बैटरी के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों में अंसारी मोहम्मद शाहिद और दुर्गेश वर्मा को धर दबोचा है।

 पकड़े गए दोनों शातिर चोर वाराणसी जनपद के रहने वाले हैं। इनके पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद इनसे पूछताछ कर बताया कि इन दोनों ने एक्साइड बैटरी के शोरूम का शटर और ताला तोड़कर बैटरी और इनवर्टर की चोरी की थी। दोनों मिलकर अक्सर कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनके खिलाफ पहले भी मुगलसराय कोतवाली में मुकदमा दर्ज है।

इनको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर दीनदयाल पांडेय के अलावा उप निरीक्षक सतीश प्रकाश, नसीबुद्दीन और हेड कांस्टेबल सियाराम चौबे, जयशंकर सिंह व संतोष कुमार यादव शामिल थे।