चंदौली पुलिस ने दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश, कई मामलों में थी संदीप की तलाश
 

पुलिस चौकी के पास हाईवे पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, उसी दौरान यह सूचना मिलेगी जिले का 25000 का इनामी बदमाश संदीप कुमार सकलडीहा क्रासिंग के ओवर ब्रिज के नजदीक है
 

पशु तस्करी व गैंगस्टर का है अपराधी

सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के समीप से पुलिस ने दबोचा

 असलहा व कारतूस पुलिस ने किया बरामद

 चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने सकलडीहा रेलवे क्रासिंग के समीप से ₹25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से तमंचा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने को इस पशु तस्कर और गैंगस्टर एक्ट के अपराधी की काफी दिनों से तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे संबंधित अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

 बताया जा रहा है कि नवीन मंडी पुलिस चौकी के पास हाईवे पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, उसी दौरान यह सूचना मिलेगी जिले का 25000 का इनामी बदमाश संदीप कुमार सकलडीहा क्रासिंग के ओवर ब्रिज के नजदीक है और वह सकलडीहा की ओर जाने के लिए ऑटो पकड़ने वाला है। इस दौरान पुलिस सक्रिय हो गई और ऑटो स्टैंड के पास जाकर उसकी घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। 

इस दौरान उसकी तलाशी ली गई तो उसने अपनी कमर से नीचे कपड़े से लपेट कर तमंचा और कारतूस बांध कर रखा था, जिससे मौके पर बरामद किया गया। इस दौरान कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए इनामी बदमाश संदीप कुमार पर पशु क्रूरता अधिनियम, गैंगस्टर एक्ट समेत कई मुकदमे दर्ज हैं और उसको कई दिनों से चंदौली पुलिस तलाश कर रही थी। आज वह पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

इसको गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल राजीव कुमार सिंह के साथ हेड कांस्टेबल बंटी सिंह, नीरज सिंह और संतोष कुमार शामिल थे।