अटौली गांव में रामा यादव की हत्या के मामले में 2 महिलाओं समेत 4 अरेस्ट
 

न के विवाद में मंगलवार को दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में घायल रामा यादव की इलाज के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मृत्यु हो गई थी। इसी घटना में पुलिस ने कई लोगों को नामजद किया है और उसमें कार्यवाही की जा रही है।
 

 हत्या के आरोप में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना में उपयोग की गई लाठी भी बरामद

 महिला आरोपियों में मीता और शीला भी गिरफ्तार

मारपीट में अटौली गांव के रामा यादव की हो गयी थी मृत्यु 


 चंदौली जिले की धानापुर थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और मारपीट की घटना में उपयोग की गई लाठी भी बरामद की है। साथ ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

 बताया जा रहा है कि मंगलवार की जमीन के विवाद में आपस में हुई मारपीट में अटौली गांव के रामा यादव की मृत्यु हो गई थी। इस घटना में पुलिस ने कई लोगों को नामजद किया था। पुलिस ने बताया कि धानापुर अस्पताल के गेट के पास सो दो नामजद अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।

 पुलिस ने बताया कि जितेंद्र कुमार यादव और उपेंद्र यादव को हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ की गई और घटना के बारे में जानकारी ली गई। इसके साथ ही साथ पुलिस ने उन दोनों व्यक्तियों से पूछताछ के बाद हत्या में उपयोग की गई लाठी और डंडे को भी बरामद किया तथा घर से दो महिला आरोपियों को भी पूछताछ के बाद हिरासत में लिया।

 महिला आरोपियों में मीता और शीला शामिल है। इन सभी को गिरफ्तार करके इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

 आपको बता दें कि जमीन के विवाद में मंगलवार को दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में घायल रामा यादव की इलाज के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मृत्यु हो गई थी। इसी घटना में पुलिस ने कई लोगों को नामजद किया है और उसमें कार्यवाही की जा रही है। इन सभी लोगों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह, कांस्टेबल दिनेश पटेल, बबलू कुमार और महिला कांस्टेबल रचना यादव शामिल थीं।