किराए की कार बुक कर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, लूट की कार के साथ 3 अरेस्ट
 

बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर कार को प्रयागराज से मिर्जापुर के लिए बुक किया और रास्ते में चालक की हत्या करते हुए कार लूट ली।
 

सदर कोतवाली और सर्विलांस टीम को मिली सफलता

स्विफ्ट डिजायर कार को बिहार में बेचने की थी तैयारी

 पुलिस टीम को 50 हजार के इनाम देने की घोषणा 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली और सर्विलांस टीम की मदद से कार बुक करके ड्राइवर की हत्या करके कार को लूटने वाले एक गैंग को पकड़ने में चंदौली पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। इन बदमाशों ने ड्राइवर की हत्या करने के बाद स्विफ्ट डिजायर कार को लूट कर बिहार में बेचने की तैयारी की थी।

 बताया जा रहा है कि बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर कार को प्रयागराज से मिर्जापुर के लिए बुक किया और रास्ते में चालक की हत्या करते हुए कार लूट ली। इस कार को जैसे ही वह बेचने के लिए बिहार की सीमा की ओर जा रहे थे। तभी इनको चंदौली की मंडी के पास चंदौली पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के द्वारा किए गए इस काम से खुश होकर आईजी और एसपी चंदौली में पुलिस टीम को 50 हजार के इनाम देने की घोषणा की है। 

इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए बदमाश इमरान और साहिल अहमद ताड़ी बाजार वाराणसी के रहने वाले हैं जबकि इनके साथ पकड़ा गया तीसरा बदमाश साबिर अली रामनगर के रामपुर का रहने वाला है। इन तीनों ने लूट की नियत से एक स्विफ्ट डिजायर कार को प्रयागराज से मिर्जापुर की ओर जाने के लिए बुक किया। इस गाड़ी को जौनपुर के नेवढ़िया के आसपास का रहने वाला कार चालक मोहम्मद गुफरान के द्वारा चलाया जा रहा था। बाद में इन तीनों ने मिलकर कार चालक मोहम्मद गुफरान की हत्या कर दी और उसके शव को नहर किनारे फेंक कर भाग निकले। इस घटना का मुकदमा भी दर्ज है।

इन तीनों बदमाशों ने लूटी गई कार को बिहार की ओर बेचने के लिए लेकर जा रहे थे। तभी चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने मंडी समिति के पास इन्हें दबोच लिया।  पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास से लूटी गई कार के अलावा 315 बोर का तमंचा, कारतूस, चाकू और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

 इनको गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी श्याम जी यादव, स्वॉट टीम के प्रभारी अजीत सिंह शामिल थे।