कार सवार 5 लोगों ने डीसीएम चालक को पीटा, फोन के साथ छीन लिए 3 हजार रुपये 
 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने संबंधित गाड़ी को पकड़ने के लिए क्षेत्र में वायरलेस कर आगे की कार्यवाही में जुट गई ।
 

 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमलपुर नेशनल हाइवे 2 के पास डीसीएम चालक से कार सवार 5 लोगों ने मारपीट कर 3 हजार रूपए व फोन छीनकर फरार हो गए । इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही सैयदराजा पुलिस पहुंच गई और  मामले की जांच में जुट गई।

बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमलपुर मोड़ के पास नेशनल हाईवे 2 पर एक कार सवार 5 लोगों ने बिहार की तरफ से भूसी लादकर आ रही डीसीएम चालक को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया और उसके एप्पल के फोन सहित 3000 रुपये मौके से  छीन कर फरार हो गए। पीड़ित  द्वारा अपनी डीसीएम को नेशनल हाइवे पर खड़ा कर जाम लगा दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने संबंधित गाड़ी को पकड़ने के लिए क्षेत्र में वायरलेस कर आगे की कार्यवाही में जुट गई ।

इस संबंध में डीसीएम चालक अशफाक खान ने बताया कि बिहार की तरफ से आ रहा था तभी जेठमलपुर कट पर एक गाड़ी संख्या यूपी 65 बीबी 7084 में सवार एक व्यक्ति उतरा और मारने लगा तभी उसमें और सवार 4 लोग भी बाहर निकल कर हमें पत्थर व अन्य चीजों से मारकर लहूलुहान कर दिए और मेरे पास से 3 हजार रुपए व एप्पल का एक फोन लेकर फरार हो गए।  इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मौके पर आकर आगे की कार्यवाही की बात कह रही है। वहीं चालक इस बात पर अड़ा रहा कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाएंगे वह नहीं जाएगा।