लूट करने आया था पूरा गैंग, इसलिए मोनू को मारी उसी के साथी ने गोली
 

अस्पताल वालों ने एक को पकड़ कर अस्पताल के कमरे में बंद कर दिया था। बाद में मौके पर पुलिस के पहुंचने पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 
 

20 जनवरी को जांघ में गोली मारने का मामला

देर रात जिला अस्पताल के पास गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं कोतवाल साहब

 मनोज यादव के पास से असलहा व कारतूस भी किया है बरामद

चंदौली जिले के सदर कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर रात साढ़े आठ बजे के आसपास से जिला अस्पताल के समीप से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है और उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा भी  बरामद होने की बात कही है। वहीं, इस मामले में गोली से घायल एक आरोपी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। इसके अलावा उसके गैंग के 5 अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि 20 जनवरी की देर शाम कुछ बदमाशों ने शराब पीने के बाद अपने सहयोगी को अलीनगर थाने इलाके में विवाद के बाद गोली मार दी थी और घायल साथी को सूर्या हॉस्पीटल में भर्ती कराकर भागने की कोशिश कर रहे थे। तभी अस्पताल वालों ने एक को पकड़ कर अस्पताल के कमरे में बंद कर दिया था। बाद में मौके पर पुलिस के पहुंचने पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

इसके बाद पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी। शनिवार को कोतवाल राजीव सिंह ने जिला अस्पताल के समीप से गाजीपुर के सुहवल थानाक्षेत्र के खिदिलपुर निवासी मनोज यादव को गिरफ्तार करने का दावा किया है। वहीं आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा और कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।


जांच के दौरान आरोपी मनोज यादव ने बताया कि 20 जनवरी को अपने गिरोह के सदस्यों के साथ गोधना के समीप अग्रवाल ट्रेडर्स के संचालक को लूटने की तैयारी करके गैंग के सदस्य आए थे, लेकिन चौकीदार और सीसी कैमरे को देखकर सभी ने अपना इरादा बदल दिया। इसके बाद सभी लोग एक जगह बैठकर शराब पीने लगे। इसी बीच मोनू का उसके एक साथी सिप्पी मुसलमान के साथ पैसे के लेन देन की बात को लेकर आपस में विवाद हो गया तो इसी दौरान तमंचे से गोली चल गयी। इसके चलते मोनू के जांघ में गोली लग गयी, जिसे लेकर सूर्या अस्पताल में आए तो उपचार के साथ साथ पुलिस को भी सूचना दे दी। 

इसकी गिरफ्तारी का दावा करने वाले तेज तर्रार कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि मामले के आरोपी गाजीपुर जिले के बलवंत यादव, शाहिद अंसारी, छोटू, रोहित चौहान, सिप्पी मुसलमान की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी है। जल्द से जल्द बाकी सारे आरोपियों की गिरफ्तारी करने को कोशिश की जाएगी।