नौगढ़ पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़ भागे पशु तस्कर, 7 जानवर बरामद

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ थाना क्षेत्र में पशु तस्करी के लिए जा रहे जानवरों को बरामद करने में स्थानीय पुलिस ने सफलता पायी है। वहीं पशु तस्कर पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए
 

पशु तस्कर पुलिस को देखकर मौके से फरार

7 जानवरों को गाड़ी समेत बरामद किया

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ थाना क्षेत्र में पशु तस्करी के लिए जा रहे जानवरों को बरामद करने में स्थानीय पुलिस ने सफलता पायी है। वहीं पशु तस्कर पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए हैं।

 बताया जा रहा है कि आला अफसरों के निर्देश पर द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में जब नौगढ़ थाना के थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय द्वारा इलाके में भ्रमण किया जा रहा था, तभी मुखबिर की सूचना पर सुबह 7 बजे के आसपास बिहार की ओर वध के लिए ले जाते समय एक बोलेरो पिकअप पर 7 जानवरों को बरामद किया गया है। 

बताया गया है कि कौववाघाट पुल के पास अभियुक्त गाड़ी को खड़ा कर कर जंगल में फरार हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 जानवरों को गाड़ी समेत बरामद किया है और अज्ञात 2 पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की गई है।

 बताया जा रहा है कि जानवर लदी बोलेरो पिकअप का नंबर यूपी 67 AT 3882 है। इसके मालिक का पता लगाकर उसे खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।