इलिया के CSC केंद्र से हुई 10 हजार की चोरी, पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर घटना का पर्दाफाश करने में जुटी 
 

सुबह सेंटर खोलने पहुंचे संचालक ने देखा पीछे का दरवाजा खुला हुआ है जिस पर वह काउंटर को चेक किया तो उसमें रखा दस हजार रुपया गायब रहा।
 


चंदौली जिला के इलिया कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास से एक ग्राहक सेवा केंद्र के पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरों ने काउंटर में रखे दस हजार नगदी रुपए पार कर दिये। भुक्तभोगी ने घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दिया है। पुलिस मौका मुआयना कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

 बताते चलें कि निचोट कलां गांव निवासी कैलाश नाथ पांडेय का कस्बा के लेवा इलिया मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक के पास बड़ौदा यूपी बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र है। बुधवार की देर शाम सेंटर का काम निपटाने के बाद संचालक कैलाश नाथ पांडेय अपने घर चले गए थे रात में मौके का लाभ उठाकर चोरों ने पीछे के दरवाजे की कुंडी ग्राइंडर मशीन से काटकर दुकान के अंदर घुसे और काउंटर में रखे दस हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। 

सुबह सेंटर खोलने पहुंचे संचालक ने देखा पीछे का दरवाजा खुला हुआ है जिस पर वह काउंटर को चेक किया तो उसमें रखा दस हजार रुपया गायब रहा। वहीं दरवाजे के पास ग्राइंडर मशीन का एक पत्ती भी गिरा हुआ पड़ा था। सूचना मिलते ही कस्बा चौकी प्रभारी अखिलेश सोनकर ने मौका मुआयना किया। वहीं पुलिस सीसी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

   चौकी प्रभारी अखिलेश सोनकर ने बताया कि सीसी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।