अलीनगर पुलिस ने दबोचे 4 वारंटी, जानिए कौन कौन गया जेल

अलीनगर पुलिस ने इन सभी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी चार वारंटियों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज हैं और सभी के खिलाफ लंबे समय से वारंट जारी था लेकिन ये लोग कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे।
 

धपरी-आलमपुर-कुछमन-गोधना में छापेमारी

4 वारंटी पकड़कर भेजे गए जेल

जानिए सबके खिलाफ दर्ज मामलों के बारे में


 

 चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार द्वारा वारंटियों को शत प्रतिशत वारंट का तमिला कराते हुए गिरफ्तारी करने का निर्देश जारी किया गया है। इसी कार्य के अनुपालन में जिले भर के थाना प्रभारी तेजी से कार्रवाई कर रहे हैं। हर दिन वारंटियों को दबोच कर जेल भेजा जा रहा है।

चंदौली जिले के अलीनगर  थाना प्रभारी द्वारा रविवार को 4 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ उचित कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा है। जानकारी में बताया गया कि इन सभी चार वारंटियों को उनके घर से गिरफ्तार करते हुए कार्यवाही की जा रही है। पकड़े गए वारंटियों में सीताराम हरिजन को धपरी गांव से गिरफ्तार किया गया है, जबकि लाल चंद्र पुत्र खिचड़ू को आलमपुर गांव से पुलिस ने धर दबोचा है। इसके अलावा राधेश्याम पुत्र बाली चरण चमार को कुछमन गांव से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जबकि पारस राम पुत्र स्वर्गीय रामसेवक राम को गोधना गांव से गिरफ्तार किया गया है।

 अलीनगर पुलिस ने इन सभी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी चार वारंटियों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज हैं और सभी के खिलाफ लंबे समय से वारंट जारी था लेकिन ये लोग कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे। इसलिए सभी को गिरफ्तार करके माननीय न्यायालय के समस्त प्रस्तुत करते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

इनको गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडे के अलावा उप निरीक्षक प्रदीप कुमार मिश्रा, शिवाकांत पांडेय, गंगाधर मौर्य के अलावा कांस्टेबल शुभम शर्मा और शैलेंद्र यादव शामिल थे।