अलीनगर पुलिस को चकमा देकर पशु तस्कर फरार, 9 जिन्दा गोवंश बरामद
 

 वहीं पुलिस की सक्रियता व चेकिंग को देखकर सिंधीताली पुल से पहले हाईवे पर ही तस्करों द्वारा पिकअप वाहन खड़ा करके जाम का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर वाहन छोड़कर फरार हो गये।
 

अलीनगर थाना क्षेत्र सिंधीताली रेलवे पुल के पास से भागे तस्कर

पिकप पर लदे जानवर छोड़कर भागे पशु तस्कर

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र सिंधीताली रेलवे पुल एन. एच. के समीप पुलिस की चेकिंग को देखकर एक पिकअप बीच रास्ते में ही खड़ा करके कुछ लोग उतरकर भाग गए।जब पुलिस ने मौके पर जाकर पिकअप की तलाशी ली तो वाहन में पीछे कुल जिन्दा नौ जानवर  गोवंश लदे पाये गये। वही अलीनगर प्रभारी शेषधर पाण्डेय ने बताया कि गोवंशों की तस्करी में संलिप्त आरोपीगण की तलाश की जा रही है ।


 आपको बता दें कि अलीनगर शेषधर पाण्डेय के नेतृत्व में मुखबिर कि सुचना एक पिकअप वाहन सफेद रंग में गोवंशों को क्रूरता पूर्वक लादकर वध हेतु बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा है। जो वाराणसी की तरफ से हाईवे पर ही आ रहे हैं के आधार पर हाईवे सिंधीताली पुल पर  वाराणसी से चन्दौली जाने वाले लेन पर जाम लगाकर चेकिंग की जा रही थी और एक एक वाहन को चेक करने के उपरान्त छोड़ा जा रहा था।

 वहीं पुलिस की सक्रियता व चेकिंग को देखकर सिंधीताली पुल से पहले हाईवे पर ही तस्करों द्वारा पिकअप वाहन खड़ा करके जाम का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर वाहन छोड़कर फरार हो गये। रोड पर खड़े  पिकअप को चेक किया गया तो रजिस्ट्रेशन नम्बर UP67  T 7181 अंकित पाया गया । पिकअप को सड़क के किनारे करवाकर चेक किया गया तो पिकअप में पीछे कुल 09 राशि गोवंश जिन्दा जिनको क्रूरता पूर्वक बांधकर लादा गया।

 इस संबंध अलीनगर प्रभारी शेषधर पाण्डेय ने बताया कि गोवध निवारण अधिनियम तथा पशु क्रूरता निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर गोवंशों की तस्करी में संलिप्त आरोपीगण की तलाश की जा रही है। बरामदगी में शामिल पुलिस टीम चौकी प्रभारी जफरपुर जावेद सिद्दिकी, हेड कांस्टेबल संतोष कुमार व धर्मेंद्र यादव उपस्थित रहे।