चोरों की दुःसाहसिक घटना रुकने का नहीं ले रही है नाम, लोगों का प्रशासन से उठ रहा विश्वास
 

 


चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव में दबंग चोरों ने परिवार के लोगों को दरवाजे में बंद कर 4 घरों में तांडव मचाते हुए लाखों रुपए के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए । बोलने पर महिला को थप्पड़ मारकर चोर फरार हो गए।


 ताजा मामला सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव का है जहां बीती रात चोरों ने तांडव मचाते हुए कमला प्रजापति के घर में घुस कर चोरी के लिए ले गए बक्सा खेत में टूटे हुए हालत में मिला। इनके बक्सा में बहुत ज्यादा सामान नहीं था।

फिर चोरो ने दुसरे घर भरथ राम प्रजापति के घर मे घुसे थे। वहां जाकर परिजनों को घर के अंदर बंद कर मनमाना लूट करते हुए भारत की पत्नी इंदिरा देवी पुत्री पूजा तथा बहू संगीता देवी का हाफ करधनी, पैंजनी, नथुनी, मंनटीका,झुमका, दो लैपटॉप दो पीस एलसीडी , सोने का कनफूल, चैन, झुमका पैंजनी करधनी नथिया मंनटीका आदि लाखो रुपये के आभूषण ले गए और जब इंद्रा देवी जाग कर हल्ला करना चाही तो चोर उन्हें थप्पड़ मारते हुए छत के रास्ते भाग गए।

चोरों ने तीसरे घर सेवक प्रजापति के घर मे घुसकर पत्नी रूपा देवी का सोने की अंगूठी, चैन, दो सोने की आयरन, दुल्हन पायल दो मंगलसूत्र और बक्सा में रखा 3500 रुपया लेग ये। 


वहीं जगन्नाथ प्रजापति के घर मे भी चोरों ने चोरी करते हुए पुत्री रेनू का 2000रुपया तथा पुत्र अनिल लड़के के एडमिशन के लिए 6000 रुपया रखा था उसे भी ले गये। चोरों द्वारा एक रात में 4 घरों से लाखों रुपए की चोरी करने व परिजनों को बंधक बनाकर महिला की पिटाई करने से लोगों में दहशत का माहौल है।

चोरों का आतंक इस कदर बढ़ रहा है कि अब लोगों का प्रशासन से विश्वास घटने लगा है।