सिवान के पेड़ में लटकती मिली लाश, पत्नी ने लगाया हत्या आरोप, सरने गांव का मामला

ददवापर गांव निवासी बिजई पासवान मजदूरी करता था।  बुधवार की सुबह वह घर से शौच के लिए सिवान में गया था। जहां वह एक पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर झूल गया। इससे उसकी मौत हो गई।
 

सरने ग्राम पंचायत के ददवा में मिली लाश

बिजई  पासवान की लाश को लेकर तरह तरह की चर्चा

पत्नी मंजू देवी ने लगाया हत्या का आरोप

चन्दौली जिले के अलीनगर  थाना क्षेत्र के सरने ग्राम पंचायत के ददवा पर गांव निवासी 40 वर्षीय बिजई  पासवान ने बुधवार को गांव के सिवान में पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही इस मामले में मृतक की पत्नी मंजू देवी ने हत्या का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि ददवापर गांव निवासी बिजई पासवान मजदूरी करता था।  बुधवार की सुबह वह घर से शौच के लिए सिवान में गया था। जहां वह एक पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर झूल गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों को इसकी जानकारी दोपहर में उस समय हुई जब गांव की एक महिला खेत की तरफ गई थी। जिसने गांव में घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं रोते बिलखते मृतक की पत्नी मंजू देवी व पुत्रियां पिंकी, रिंकी, निधि प्रीति भी पहुंची। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने अलीनगर पुलिस को दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही इस मामले में मृतक की पत्नी मंजू देवी ने हत्या का आरोप लगाया।


 इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी  शेषधर पांडेय ने बताया कि लिखित तहरीर में हत्या का  जिक्र नहीं किया गया है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।