अलीनगर क्षेत्र में हुई इस अंदाज में लूट, बाइक सवार बदमाशों ने नगदी सहित लूटे जेवरात

अलीनगर थाना क्षेत्र के कैली गांव निवासी व ग्राम प्रधान जवाहर राम मंगलवार की सुबह अपने ससुराल धानापुर कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर गांव गए हुए थे।
 

चांदपुर पुलिया के पास की घटना

  कैली प्रधान सहित दंपत्ति के गले से जेवर व पैसे लूटे

तीन बदमाशों ने ऑटो को ओवरटेक कर लूटा

चन्दौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के चांदपुर पुलिया के पास मंगलवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो पर सवार  कैली प्रधान सहित दंपत्ति के गले से जेवर सहित ग्यारह हजार नगदी लेकर आसानी से फरार हो गए। मुक्तभोगी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के कैली गांव निवासी व ग्राम प्रधान जवाहर राम मंगलवार की सुबह अपने ससुराल धानापुर कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर गांव गए हुए थे। वहां से ऑटो द्वारा अपनी पत्नी रीमा व बच्चों के साथ घर वापस लौट रहे थे।देर शाम चांदपुर पुलिया के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ऑटो को ओवरटेक कर रोकने के बाद मारने पीटने के साथ दंपति के गले से चेन व मंगलसूत्र सहित प्रधान के जब से लगभग11 हजार नगदी लेकर आसानी से फरार हो गये। इससे ऑटो चालक रिंकू 32 वर्ष, प्रधान जवाहीर 35 वर्ष, पत्नी रीमा 32 वर्ष आंशिक रूप से घायल हो गए। घटना के बाद प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को देने के बाद अलीनगर थाने पहुंचकर तहरीर भी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस मौका मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

 इस संबंध में अलीनगर प्रभारी शेषधर पाण्डेय ने बताया कि तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।