सोहदवार में लड़की के साथ छेड़खानी, टोकने पर भाई को पीट-पीटकर किया घायल
 

सोहदवार  गांव में कुछ युवक एक मुस्लिम परिवार की लड़की के साथ छींटाकसी कर रहे थे। इसी दौरान जब लड़की के भाई ने विरोध करने की कोशिश की तो मनबढों ने उसे मारपीट कर अरहर के खेत में फेंक दिया।
 

मनबढ़ किस्म को लोगों की दबंगई

लड़की के साथ छेड़खानी करने की घटना

टोकने पर भाई को पीट-पीट कर खेत में फेंका

सैयदराजा पुलिस को दी गयी जानकारी

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के सोहदवार गांव में कुछ मनबढ़ किस्म के युवकों द्वारा गांव की ही एक लड़की पर छींटाकसी करने की कोशिश की जा रही थी।  जब इसका विरोध कुछ लोगों द्वारा किया गया तो वह मारपीट पर उतारू हो गए। इस दौरान मनबढ़  किस्म के लोगों ने लड़की के भाई को जमकर पीटा, जिससे उसको गंभीर चोटें आई हैं और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि सोहदवार  गांव में कुछ युवक एक मुस्लिम परिवार की लड़की के साथ छींटाकसी कर रहे थे। इसी दौरान जब लड़की के भाई ने विरोध करने की कोशिश की तो मनबढों ने उसे मारपीट कर अरहर के खेत में फेंक दिया। इसके बाद घायल भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पूरी घटना को लेकर सैयदराजा पुलिस को सूचना दे दी गई है।

 हादसे की जानकारी देते हुए घायल युवक के बड़े भाई निसार ने बताया कि गांव में यह मनबढ़ किस्म के लोग अक्सर इस तरह की हरकत किया करते हैं और पुलिस इनके ऊपर कार्यवाही नहीं कर रही है। वहीं जिले में ऑपरेशन शक्ति चलाकर लड़कियों की सुरक्षा का दावा करने वाले पुलिस अधीक्षक से इस मामले में निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की उम्मीद जतायी है।