जली हुई गुमटी में मिली लाश, सैयदराजा पुलिस जुटी जांच में

सैयदराजा थाना से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर भतीजा मोड़ nh2 के पास दो गोमती में आग से जली  गई  जिसमें एक गुमटी में संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला ।
 

जला हुआ शव मिलने के बाद क्षेत्र में मची हड़कंप

एएसपी व क्षेत्राधिकारी पहुंचे मौके पर

सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा मोड़ के पास का मामला

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के भतीजा मोड़ के पास  जली हुई गोमती में संदिग्ध परिस्थिति में एक लाश मिलने के  बाद क्षेत्र में हड़कंप सी मच गई।  जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस विभाग को हुई तो पुलिस के भी आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए ।


 बता दें कि सैयदराजा थाना से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर भतीजा मोड़ nh2 के पास दो गोमती में आग से जली  गई  जिसमें एक गुमटी में संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला । जैसे ही सुबह हुई तो लोगों ने मामले को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम एवं आगे की कार्यवाही में जुट गई ।

जैसे ही अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार को इस मामले की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए । वहीं इस संबंध में सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह ने बताया कि अभी आग लगने के कारणों तथा किस व्यक्ति का शव है। इसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।  मौके पर गोमती मालिक के आने का इंतजार किया जा रहा है, जैसे ही मामले की जानकारी होती है तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।