..क्या गाड़ी चोरों को पकड़ पाएगी चंदौली कोतवाली पुलिस, पीड़ितों ने दी है तहरीर
 

पिछले कुछ दिनों में जिले के कई इलाके में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती रही हैं। कुछ दिन पहले कचहरी के पास से एक पुलिस वाले की ही बाइक गायब हो गयी थी। खुलासा करने में फेल रहने वाली पुलिस को देखकर चोरों के हौसले बुलंद हैं।
 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है चोरों की तस्वीर

अस्पताल में ड्यूटी के दौरान सोते रहते हैं गार्ड

चोरों की रहती हैं चांदी

अस्पताल से अब चोरी हो चुकी हैं कई गाड़ियां 

चंदौली जिले की सदर कोतवाली थाना अंतर्गत कमलापति त्रिपाठी शिशु स्वास्थ्य हॉस्पिटल के समीप अज्ञात चोरों ने फोर व्हीलर व बाइक भी गायब कर दी। हालांकि गाड़ियों की चोरी करते हुए चोरों की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में दोनों पीड़ितों ने चंदौली सदर कोतवाली जाकर थाने में लिखित तहरीर दी है और चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग दी है।  

 

पिछले कुछ दिनों में जिले के कई इलाके में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती रही हैं। कुछ दिन पहले कचहरी के पास से एक पुलिस वाले की ही बाइक गायब हो गयी थी। खुलासा करने में फेल रहने वाली पुलिस को देखकर चोरों के हौसले बुलंद हैं। इसीलिए चंदौली सदर थाना क्षेत्र कमलापति त्रिपाठी स्वास्थ्य हॉस्पिटल के समीप अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात में वैगनआर व बाइक गायब कर दी। 

जिला अस्पताल से फोर व्हीलर व बाइक गायब होने के बाद दोनों पीड़ित ने चंदौली सदर  लिखित तहरीर दी। वही लिखित तहरीर देते हुए फोर व्हीलर के मालिक अंकित कुमार ने बताया कि में नियमताबाद पचोखर गांव के रहने वाले हैं। वह सोमवार की रात में कमलापति त्रिपाठी हेरिटेज हॉस्पिटल में अपनी गाड़ी UP65AQ7344 लेकर गए थे। लेकिन सुबह नीचे जाकर देखा तो उस स्थान पर उनकी चार पहिया गाड़ी नहीं थी। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद जब गाड़ी के बारे में कुछ पता नहीं चला तो सीसीटीवी कैमरे में चेक किया तो देखा दो अज्ञात चोर लगभग 3 बजे भोर में अस्पताल में खड़ी वैगनआर गाड़ी को लेकर जा रहे हैं। इसके बाद गाड़ी चोरी की तहरीर चंदौली सदर थाने में दी और मदद की गुहार लगाई।

 वहीं, दूसरे बाइक चोरी के पीड़ित व्यक्ति प्रमोद गुप्ता ने बताया कि कमलापति त्रिपाठी हॉस्पिटल में मरीज के लिए घर से खाना लेकर आए थे कि रात में अपनी स्प्लेंडर प्लस बाइक UP 67W 3844 को अज्ञात चोरों ने गायब कर दी। पीड़ित ने बताया कि उसकी गाड़ी 12 बजे तक वहां खड़ी थी। लेकिन कुछ घंटे बाद वहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। जिसकी सूचना चंदौली सदर थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

इस दौरान स्थानीय लोगों का कहना है कि अस्पताल में गार्ड की लापरवाही से चोरी की घटनाएं हुई हैं, क्योंकि ड्यूटी के समय गार्ड  सोते रहते हैं। इसी वजह से अज्ञात चोरों ने बाइक व कार चोरी कर ली। हालांकि अब देखना है कि चंदौली सदर पुलिस जांच ही करती है या चोर को पकड़ने में भी सफल होती है, क्योंकि वाहन चोरी की घटनाएं इलाके में बढ़ती ही जा रही हैं।