चकरघट्टा पुलिस ने पकड़े दो पशु तस्कर, 14 जानवर भी हुए बरामद
 

इस जानकारी में बताया गया कि पुलिस टीम ने  धोबही तिराहा पर चेकिंग के दौरान 14 राशि गौवंश बरामद किए है। ये सभी गौहत्या के लिए बिहार के रास्ते बंगाल जा रहे थे। 
 

धोबही गांव के पास से पकड़े गए तस्कर

पैदल जंगल के रास्ते तस्करी में माहिर

दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल
 

 
चंदौली जिले की चकरघट्टा पुलिस थाने द्वारा एक पशु तस्करों के खिलाफ की गयी एक महत्वपूर्ण कार्रवाई में दो पशुतस्कर पकड़े गए हैं और 14 जानवर भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए पशु तस्करों में एक तस्कर शहाबगंज थाने व दूसरा चकरघट्टा इलाके का रहने वाला है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में, पुलिस टीम ने जंगल के रास्ते पैदल गौवंशों के वध की जानकारी प्राप्त करने के बाद चेकिंग के दौरान यह सफलता पायी है। इस जानकारी में बताया गया कि पुलिस टीम ने  धोबही तिराहा पर चेकिंग के दौरान 14 राशि गौवंश बरामद किए है। ये सभी गौहत्या के लिए बिहार के रास्ते बंगाल जा रहे थे। 

सभी के उपर गो तस्करी अपराध के तहत पकड़कर कार्रवाई की गयी है। बरामदगी के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है और इसके आधार पर उपयुक्त वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार लोगों के नाम और पते निम्नलिखित हैं:

1.संजय पुत्र स्व0 राम सिंह, निवासी ग्राम अमांव, थाना साहबगंज, जनपद चन्दौली, उम्र करीब 40 वर्ष।
2. महेन्द्र पुत्र जयराम खरवार, निवासी ग्राम चिकनी, थाना चकरघट्टा, जनपद चन्दौली, उम्र करीब 35 वर्ष।

इनको पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षन राधाकृष्ण यादव व हेडकांस्टेबल कृष्ण कुमार यादव, अमित कुमार यादव व अमरनाथ यादव समेत अन्य सिपाही शामिल थे।