चंदौली कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर अजय कुमार को भेजा जेल, बिछिया से दबोचा
 

पकड़ा गया अभियुक्त अजय कुमार सैयदराजा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 का निवासी है और इसके खिलाफ चंदौली कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।
 

सैयदराजा का रहने वाला है अजय कुमार

चंदौली कोतवाली में दर्ज है गैंगस्टर का मुकदमा

बीती रात बिछिया से पकड़कर भेजा जेल


चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार के निर्देशन में अपराधियों और गैंगस्टर के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान सभी थाना क्षेत्र में जोरदार तरीके से कार्यवाही की जा रही है जिले में हर रोज गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही हो रही है और गैंगस्टर में निरुद्ध किए गए लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

 इसी क्रम में चंदौली कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती रात मुकदमा अपराध संख्या 233-2023 के अनुसार गैंगस्टर एक्ट में अभियुक्त अजय कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि अजय कुमार के बारे में सूचना मिली कि वह चंदौली जिला मुख्यालय के बिछिया तिराहे पर मौजूद है। इसके बाद तत्काल चंदौली कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।  पकड़ा गया अभियुक्त अजय कुमार सैयदराजा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 का निवासी है और इसके खिलाफ चंदौली कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

 इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चंदौली कोतवाली के प्रभारी राजीव कुमार सिंह के साथ उप निरीक्षक राजकुमार पांडेय, हेड कांस्टेबल बंटी सिंह, संतोष सरोज और कांस्टेबल संजय पटेल शामिल थे।