सड़क पर चढ़ा शुरूर, जेल जाओगे जरूर, फिर जेल गए 156 नशेड़ी

जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थानों पर मादक पदार्थों व शराब का सेवन करने तथा अराजकता फैलाने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है।
 

शराब पीकर सड़क पर निकलने वालों की खैर नहीं

सड़क पर मिले तो जेल भेज देगी पुलिस

फिर जेल गए 156 शराबी

शराबियों के खिलाफ जमकर हो रही है कार्रवाई

चंदौली पुलिस के द्वारा ऑपरेशन सड़क पर शुरूर गंभीरतापूर्वक चलाया जा रहा है। इस दौरान एक बार फिर जिला पुलिस के विभिन्न थानों में की गई कार्यवाही के दौरान 150 से अधिक लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा है। जिले में ऑपरेशन सड़क पर शुरूर चला कर पुलिस नशेबाजों को सबक सिखाने का काम कर रही है।
जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार के निर्देशानुसार जिले की पुलिस द्वारा "आपरेशन सड़क पर शुरूर" अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थानों पर मादक पदार्थों व शराब का सेवन करने तथा अराजकता फैलाने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के दौरान पिछले 24 घण्टों में 156 से अधिक व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा चुकी है। जिसमें बीते दिन 30 अक्टूबर 2023 को थाना मुगलसराय 07, अलीनगर 04, चंदौली 22, चकिया 20, कंदवा 07, धानापुर 04, शहाबगंज 11, बबुरी 10, बलुआ 25, चकरघट्टा 46 लोगों के विरुद्ध 34 P. Act./290 IPC के तहत कार्यवाही की गयी।


इसके अलावा पुलिस ऐसे लोगों को मादक पदार्थों  व शराब के सेवन से होने वाले आर्थिक व शारीरिक हानि के साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा व परिवार के सदस्यों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव के सम्बन्ध में विधिवत जागरूक किया जा रहा तथा आगे से मादक पदार्थों का सेवन न करने हेतु प्रेरित भी किया जा रहा है।