अस्पताल में घुसकर मारपीट करने वाले अरेस्ट, पुलिस ने भेजा जेल
 

 पकड़े गए आरोपियों में बिछिया खुर्द गांव के निवासी भोला सिंह पुत्र स्वर्गीय रामानंद सिंह, विजय शंकर सिंह पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र प्रताप सिंह और गौतम नगर चंदौली के रहने वाले राकेश पांडेय शामिल हैं।
 

कुछ पहले किया था दवा विक्रेता पर हमला

कई दिनों से तलाश कर रही थी पुलिस

जिला अस्पताल गेट से हुए अरेस्ट

चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पहले दवा व्यवसायी के ऊपर अस्पताल में घुसकर हमला करने वाले आरोपियों को धर दबोचने में सफलता पाई है। बताया जा रहा है कि इन तीनों आरोपियों को जिला अस्पताल के गेट के पास से पकड़ा गया है और उनकी गिरफ्तारी के बाद मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

 आपको बता दें कि  पुलिस को मुठभेड़ के जरिए सूचना मिली कि अस्पताल में घुसकर मारपीट करने वाले तीनों आरोपी पंडित कमलापति त्रिपाठी अस्पताल के गेट पर मौजूद हैं। इसके बाद पुलिस बल कस्बा चौकी प्रभारी शिवबाबू यादव के नेतृत्व में एक्टिव हो गई और जिला अस्पताल के गेट पर पहुंचकर इन तीनों को दबोच लिया। हालांकि के तीनों आरोपी पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने घेरबंदी करके तीनों को पकड़ लिया।

मुकदमा अपराध संख्या 45/2024 धारा 147/148/149/323/504/506/452/307 आईपीसी में दर्ज किया गया था, जिसमें इनकी काफी दिनों से तलाश थी।

 पकड़े गए आरोपियों में बिछिया खुर्द गांव के निवासी भोला सिंह पुत्र स्वर्गीय रामानंद सिंह, विजय शंकर सिंह पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र प्रताप सिंह और गौतम नगर चंदौली के रहने वाले राकेश पांडेय शामिल हैं।  इन सभी के खिलाफ कोतवाली में दर्ज मुकदमे के आधार पर कार्रवाई करते हुए चालान किया जा रहा है।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक शिवबाबू यादव व रावेन्द्र सिंह के साथ  
कांस्टेबल छोटेलाल यादव, रविशंकर प्रसाद और सहजानन्द चौधरी शामिल थे।