4 गोवंशों के साथ 5 पशु तस्करों को चंदौली पुलिस ने पकड़ा

 

सभी को पुलिस ने शारदा हॉस्पिटल के नजदीक पहुंचने के दौरान  घेरा बंदी कर धर दबोचा गया। गाड़ियों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर पकड़ा।  वाहनों को चेक करने पर उसमें 4 गोवंश व 3 चाकू भी बरामद हुए।
 

 पुलिस ने मैजिक और पिकअप पर लदे जानवर पकड़े

 सभी 5 तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिहार की ओर लेकर जा रहे थे जानवर

चंदौली जिले में पुलिस के द्वारा 5 गौ तस्करों को 4 गोवंश और दो मैजिक एक पिक अप पर लादकर ले जा रहे गोवंश सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सभी को शारदा हास्पीटल के नजदीक पकड़ा गया और कार्रवाई की जा रही है।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने तथा गोवंश की तस्करी वाले गिरोह को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एनएच2 के रास्ते वाराणसी की तरफ से 2 मैजिक और एक पिकअप वाहन पर गोवंश को लादकर आ रहे थे।  सैयदराजा की ओर जाने के रास्ते में रोका गया तो पता चला कि गोवंश को वध हेतु बिहार की ओर जा रहे हैं। 

सभी को पुलिस ने शारदा हॉस्पिटल के नजदीक पहुंचने के दौरान  घेरा बंदी कर धर दबोचा गया। गाड़ियों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर पकड़ा।  वाहनों को चेक करने पर उसमें 4 गोवंश व 3 चाकू भी बरामद हुए। उस अभियुक्त गणों को मौके पर गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में बताया कि प्रमोद कुमार पासवान पुत्र केशव नाथ निवासी कठौरी लौंदा थाना अलीनगर जिला चंदौली, कद्दूस पुत्र कासिम निवासी केराय गांव थाना शाहबगंज जिला चंदौली, बृजेश कुमार यादव पुत्र पारस यादव निवासी जंसो की मड़ाई थाना अलीनगर जिला चंदौली, शमशेर प्रजापति उर्फ विक्की पुत्रइंद्रेश प्रजापति निवासी तोफापुर थाना चौबेपुर वाराणसी, उपकार यादव पुत्र रामदुलार यादव निवासी शेरपुर थाना बलुआ जिला चंदौली के रहने वाले हैं।  इन लोगों के साथ  पुलिस को 3 चाकू भी बरामद  हुए हैं। सभी के खिलाफ आवश्यक धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

इस गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में राजीव कुमार सिंह,अमित कुमार मिश्रा, राघवेंद्र सिंह, सूरज सिंह, रजनीश मिश्रा, अमरजीत वर्मा मौजूद रहे।a