चंदौली कोतवाली पुलिस ने पकड़े 2 बाइक चोर, कचहरी के पास से दबोचा
​​​​​​​

चंदौली जनपद की सदर कोतवाली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता मिली, जब चंदौली पुलिस की टीम ने सदर कचहरी गेट के पास से दो शातिर अंतर्जनपदीय चोरों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया।
 

24 घंटे पहले चोरी हुयी थी बाइक

चंदौली पुलिस ने 2 बाइक चोरों को बाइक के साथ पकड़ा

एक सैयदराजा व दूसरा चंदौली इलाके का रहने वाला है चोर  

 

चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता मिली, जब चंदौली पुलिस की टीम ने सदर कचहरी गेट के पास से दो शातिर अंतर्जनपदीय चोरों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए चोर चंदौली जिले के रहने वाले हैं और भीड़भाड़ वाले इलाकों से गाड़ियां चुराया करते हैं।

जानकारी में बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय से 24 घंटे पहले बाइक चोरी के दर्ज मुकदमे में थाना द्वारा पुलिस टीम गठित को यह सफलता मिली है। चंदौली कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सदर कचहरी गेट के पास से चोरी की बाइक बरामद करते हुए दोनों शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया चोर सचिन उपाध्याय सैयदराजा थाने के उरगांव का रहने वाला है, जबकि दूसरा बाइक चोर विशाल दुबे है, जो चंदौली कोतवाली के मचिया कला गांव का रहने वाला है। बाइक के साथ पकड़े जाने के बाद पुलिस ने दोनों को चोरी की संबंधित धाराओं कोतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया है।