मुहल्ले की लड़की को लेकर भागने के चक्कर में जेल गया दीपक गुप्ता
 

पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी दीपक गुप्ता और नाबालिक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया तथा दीपक गुप्ता को जेल भेजने के साथ-साथ नाबालिक लड़की के अपहरण करने में शामिल लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।
 

सैयदराजा कोतवाली पुलिस ने किया अरेस्ट

भतीजा रोड पर स्थित एक कॉलोनी से लड़की को लेकर भागने का मामला

एक नाबालिक लड़का भी अरेस्ट

नाबालिक लड़के को भेजा गया बाल सुधार गृह

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र में सैयदराजा कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिक लड़की को लेकर भागने वाले एक युवक तथा उसके साथ एक नाबालिक लड़के को गिरफ्तार किया जो इस लड़की को लेकर बिहार की ओर भागने की तैयारी में थे। इनकी गिरफ्तारी के बाद इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की जा रही है।

 गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सैयदराजा कस्बे से भतीजा रोड पर स्थित एक कॉलोनी के रहने वाले एक लड़की को इसी कॉलोनी के रहने वाले दीपक गुप्ता एक नाबालिक लड़के के साथ मिलकर अगवा करने वाले थे। इसको बाइक पर लेकर जैसे ही यह नेशनल हाईवे के पास पहुंचे, लड़की मोटरसाइकिल से उतरकर भाग गई और अपने घर पहुंच कर परिवार वालों को घटना के बारे में बताया।

 इसके बाद परिजन लड़की को लेकर सैयदराजा कोतवाली पहुंचे और घटना के बारे में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी दीपक गुप्ता और नाबालिक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया तथा दीपक गुप्ता को जेल भेजने के साथ-साथ नाबालिक लड़की के अपहरण करने में शामिल लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।