पड़ोस की 16 साल की लड़की भगाने के चक्कर में जेल गया देवग्य विश्वकर्मा

 चकरघट्टा पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इमलियाडीह के पास मुकदमा अपराध संख्या 70-2023 में वांछित देवग्य विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया है।
 

13 नवंबर को ज्योति को लेकर हुआ था फरार

3 दिनों से खोज रही थी पुलिस

लड़की के साथ पकड़ कर भेजा जेल


 

चंदौली जिले के चकरघट्टा थाना पुलिस में एक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में दर्ज मुकदमे में एक लड़के को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लड़की को बरामद कर आरोपी को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।
 जानकारी में बताया जा रहा है कि 13 नवंबर को मझगवां गांव के रहने वाले देवग्य विश्वकर्मा पुत्र सूरज विश्वकर्मा ने पास की एक 16 साल की लड़की ज्योति मौर्य (बदला हुआ नाम) को 1:00 बजे रात में बहला-फुसला अपने साथ भाग ले गया है। इसके बाद फरियादी के पिता की शिकायत पर मामले में शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस कार्यवाही शुरू की।
 चकरघट्टा पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इमलियाडीह के पास मुकदमा अपराध संख्या 70-2023 में वांछित देवग्य विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने लड़की को बरामद कर आरोपी को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चकरघट्टा के थाना प्रभारी निरीक्षक हरिनाथ भारती के अलावा उप निरीक्षक राधा कृष्ण यादव, हेड कांस्टेबल अमित कुमार यादव और चंद्रसेन यादव शामिल थे।