कंदवा थाना पुलिस ने पशु तस्कर अनीश को पकड़ा, कई जानवर भी बरामद
 

 कंदवा थाना पुलिस के प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा और उनकी टीम ने अमड़ा नहर की पुलिया के पास से पैदल पशु तस्करी कर रहे अनीश बिंद पुत्र निरहू बिंदु को गिरफ्तार किया है।
 



चंदौली जिले की कंदवा थाना पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान अमड़ा नहर पुलिया के पास से पैदल पशु तस्करी करने वाले एक पशु तस्कर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से पांच जानवर बरामद किए हैं।

 कंदवा थाना पुलिस के प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा और उनकी टीम ने अमड़ा नहर की पुलिया के पास से पैदल पशु तस्करी कर रहे अनीश बिंद पुत्र निरहू बिंदु को गिरफ्तार किया है। यह धीना थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव का रहने वाला है। इसके पास से 5 जानवर और एक चापड़ बरामद किया गया है।

 इसकी गिरफ्तारी के बाद थाने में गोवध निवारण अधिनियम और 11 पशु क्रूरता अधिनियम के साथ-साथ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक राम भवन यादव, हेड कांस्टेबल ऋतुराज, अवधेश पटेल और रजत पांडे शामिल थे।