कमालपुर से पकड़ा रामविलास राम उर्फ बीकेडी, कोर्ट ने जारी किया था वारंट
 

पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार के परीक्षा में वांछितों और वारंटियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज के द्वारा वारंटी रामविलास राम उर्फ बीकेडी को उसके आवास से गिरफ्तार किया गया है।
 


 चंदौली जिले की धीना थाना पुलिस ने एक पुराने मामले में वारंट गैर जमानती वारंट के वांछित अपराधी को कमालपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है तथा उसे कोर्ट में पेश कर विधिक कारर्वाई करके जेल भेज दिया है। 

 धीना थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार के परीक्षा में वांछितों और वारंटियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज के द्वारा वारंटी रामविलास राम उर्फ बीकेडी को उसके आवास से गिरफ्तार किया गया है। यह 2017 और 2016 में दर्ज मामले में वांछित है और इसके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था।

धीना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीकेडी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है और इसे कोर्ट में पेश कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। इस को गिरफ्तार करने वाली टीम में धीना थाना के प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज के साथ-साथ हेड कांस्टेबल शिवराज मौर्य और रंजीत मद्धेशिया शामिल थे।