अवैध पिस्तौल, मैगजीन, असलहा, कारतूस के साथ पकड़ा गया बिहार का शातिर बदमाश सुनील पांडेय
 

पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार प्रांत के सासाराम से सस्ते दाम पर असलहे खरीद कर बिहार से सटे उत्तर प्रदेश के जिलों में ऊंचे दाम पर बेचने का काम करता है। इन असलहों को यहां के छोटे-मोटे अपराधी सस्ते दामों खरीदा करते हैं।
 

इलिया  पुलिस खंगाल रही है सुनील पांडेय का आपराधिक इतिहास

छोटे अपराधियों के साथ करता है असलहों का व्यापार

सासाराम से असलहे लाकर पड़ोसी जिले में बेचने का है धंधा

इलिया पुलिस ने दबोच कर भेजा जेल


चंदौली जिला की इलिया थाना पुलिस ने मालदह नहर की पुलिया के पास से शनिवार की सुबह एक अदद अवैध पिस्टल, दो अदद असलहे, दो मैगजीन तथा दो कारतूस के साथ एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह बिहार से अवैध असलहे लाकर उत्तर प्रदेश की सीमा में स्थानीय अपराधियों को बेचने का काम करता है।

  पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार के निर्देश पर स्थानीय पुलिस यूपी बिहार की बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच एक व्यक्ति स्प्लेंडर प्लस बाइक द्वारा बिहार की ओर से आता दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 32 बोर का एक पिस्टल, दो मैगजीन तथा 315 बोर का असलहा व दो कारतूस पाया गया। जिस पर पुलिस ने बाइक सहित पिस्टल, असलहा, मैगजीन, कारतूस को बरामद करते हुए शातिर बदमाश सुनील पांडेय को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार प्रांत के सासाराम से सस्ते दाम पर असलहे खरीद कर बिहार से सटे उत्तर प्रदेश के जिलों में ऊंचे दाम पर बेचने का काम करता है। इन असलहों को यहां के छोटे-मोटे अपराधी सस्ते दामों खरीदा करते हैं। इसीलिए वह असलहे लेकर जा रहा था।

   प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सुनील पांडेय बिहार के सासाराम जिला अंतर्गत छोटका मोर गांव का निवासी है। इसके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में उसके गृह जनपद बिहार प्रांत से सूचना संकलित की जा रही है।

 गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र विक्रम सिंह के अलावा कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव, रमेश यादव, अविनाश यादव रहे।