आखिर कहां चली गयीं सतपोखरी गांव की पूर्व प्रधान, पति ने लिखायी लापता होने की रिपोर्ट
 

उनकी तीन दिन से लगातार तलाश जारी है, उनका कोई पता नहीं चल पाने के बाद पति ने इसकी सूचना देते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगायी है। पति मुजीब उर रहमान ने मुगलसराय कोतवाली पर गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई है।
 

पूर्व प्रधान जरीना अंसारी हुयीं लापता

घर से जयपुर के लिए हुईं थी रवाना

मोबाइल बंद होने से नहीं पा रहा है संपर्क

 परेशान पति ने लिखवा दी है गुमशुदा होने की थाने में रिपोर्ट 

चंदौली जिले के मुगलसराय थाना अंतर्गत सतपोखरी गांव की पूर्व प्रधान प्रत्याशी चार दिन पहले से लापता हो गयीं हैं। परिवार वालों ने मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर मंगलवार को गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


आपको बता दें कि सतपोखरी गांव की पूर्व प्रधान प्रत्याशी  जरीना अंसारी (38) शुक्रवार की सुबह अपने घर से जयपुर के लिए रवाना हुईं थी। जयपुर रवाना होने के बाद जरीना अंसारी का मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। जब पति मुजीबउर रहमान ने जरीना अंसारी के मोबाइल पर फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। काफी समय बाद भी उनका कोई पता न लगने पर आसपास व रिश्तेदारी में तलाश की गयी, लेकिन कोई पता नहीं चला। वह जयपुर भी नहीं पहुंची हैं। उनकी तीन दिन से लगातार तलाश जारी है, उनका कोई पता नहीं चल पाने के बाद पति ने इसकी सूचना देते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगायी है। पति मुजीब उर रहमान ने मुगलसराय कोतवाली पर गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई है।

 इस संबंध में फोन से बातचीत के दौरान मुजीब उर रहमान ने बताया कि  मेरी पत्नी जरीना परवीन 2 जून से सुबह 9:00 बजे से लापता है। घर से जयपुर के लिए निकली थी। लेकिन उसके बाद से उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। जिसकी सूचना मुगलसराय कोतवाली में मंगलवार को दे दी है।