बलुआ थाना क्षेत्र में महिला ठगों का आतंक, दो दर्जन महिलाओं के गहने और बर्तन पर किया हाथ साफ

ये महिलाओं का ठगी करने वाला गैंग है, जो गांवो में घूमकर महिलाओं को झांसा देकर गहने आदि सामान लूटकर फरार हो जा रही है । गांव के ही एक महिला ने गहने देते वक्त चुपके से मोबाइल में फोटो खींच लिया था ।
 

बलुआ इलाके में महिलाओं का गैंग है एक्टिव

बर्तन और गहनों पर हाथ कर रहा साफ

महुअरकला इलाके में परेशान हैं लोग 
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के महुअरकला गांव में बर्तन बदलकर नये बर्तन देने के बाद गहने को दूना करने के नाम पर दो दर्जन महिलाओं का लाखो का गहना लेकर महिला ठग फरार हो गयी। ये महिलाएं गैंग बनाकर क्षेत्र की महिलाओं को लूट रही है। 
          
 महुअरकला गांव में बुधवार को एक महिला गांव में पुराने बर्तन के बदलने के लिए आयी थी। जो पुराने बर्तन के बदले नये बर्तन बिना पैसा लिए दे दिया । गुरुवार की शाम को पुनः वही महिला आकर गहने को दूना करने का झांसा देकर एक कम्पनी का नाम बताकर हनसा देवी से कान का एक कनफूल, लड़की का सोने का लाकेट, मंगलसूत्र, पैजनी, कविता यादव का फूल का परात, फूल का गिलास, फूल का लोटा, सुनीता यादव का मंगलसूत्र, एक कान का कनफूल, एक मीना ,एक पायल, संगीता के बहू का मंगलसूत्र ,पायल मीना, मीना यादव का मंगलसूत्र,फूल का लोटा ,कटोरा,मराछि देवी का सोने का अंगूठी,पायल,लोटा,कटोरा आदि बर्तन,बिद्या यादव का कान के सोने का कनफूल,पायल, कटोरा,नीतू यादव का करघनी,मंगलसूत्र आदि,एक मंगलसूत्र,एक कान का कनफूल, मीना,प्रभा देवी का एक कान का कर्णफूल,पायल,चांदनी यादव कान का कनफूल,दो लाकेट, मंगलसूत्र, माया यादव का एक कान का कनफूल,एक मंगलसूत्र पायल,परमशीला यादव का एक मंगलसूत्र आदि महिलाओं का गहने लेकर फरार हो गयी।

ये महिलाओं का ठगी करने वाला गैंग है, जो गांवो में घूमकर महिलाओं को झांसा देकर गहने आदि सामान लूटकर फरार हो जा रही है । गांव के ही एक महिला ने गहने देते वक्त चुपके से मोबाइल में फोटो खींच लिया था । बलुआ थाना क्षेत्र के अनेको गांव में ऐसी घटनाएं घटती रहती है । लेकिन इस बार एक ही गांव एक से अधिक लोगों का ठगने का मामला सामने आया है इस तरह की घटनाओं से क्षेत्र में भय व्याप्त है ।