शराब की दुकानों में तोड़फोड़ करने वाले 60 लोगों पर मुकदमा, अब होगी खोज-खोजकर गिरफ्तारी
 

इसीलिए गांव के लोग शराब की दुकान हटाने के लिए एकजुट हुए, जिसमें महिलाएं और पुरूषों द्वारा दुकानों को अन्यत्र ले जाने की मांग की गयी। लेकिन दुकान संचालक ने इंकार किया तो लोग  आक्रोशित हो गए।
 

अलीनगर पुलिस को 60 लोगों को करना होगा अरेस्ट

देखिए क्या करती है कार्रवाई

शराब बिकने का विरोध करने पर देखिए कितने लोग जाते हैं जेल 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पटपरा गांव में शुक्रवार को देशी और अंग्रेजी शराब की दुकान पर तोड़फोड़ और बवाल के बाद अलीनगर की पुलिस एक्शन में आयी तो तोड़फोड़ के शिकार दोनों दुकान के संचालकों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के 60 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित करके दबिश देने का सिलसिला भी शुरू किया जा रहा है।

आपको याद होगा कि शुक्रवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के पटपरा गांव के समीप चलने वाली देसी और अंग्रेजी शराब की दुकानों से होने वाली परेशानियों से आजिज आकर लोगों ने इसका विरोध किया था और कहा था कि शराब की दुकान के कारण शराब पीने के बाद शराबियों द्वारा यहां पर आए दिन जमकर उत्पात मचाया जाता है। एक सप्ताह पूर्व इसी दुकानों के समीप मामूली विवाद के बाद लोगों ने एक युवक पर हमला कर उसकी हत्या भी कर दी गयी थी।

इसीलिए गांव के लोग शराब की दुकान हटाने के लिए एकजुट हुए, जिसमें महिलाएं और पुरूषों द्वारा दुकानों को अन्यत्र ले जाने की मांग की गयी। लेकिन दुकान संचालक ने इंकार किया तो लोग  आक्रोशित हो गए। महिलाओं और युवाओं ने शुक्रवार को दुकान पर पहुंचकर जमकर बवाल काटा। इस दौरान युवाओं ने दुकान में रखी शराब की बोतलें सड़क पर पटककर फोड़ डालीं।

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करा दिया, लेकिन बाद में पुलिस अधीक्षक ने मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया। अब इसी मामले में देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान संचालकों की तहरीर पर अलीनगर पुलिस ने 60 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि 60 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें चिह्नित करने का प्रयास हो रहा है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी।