फर्जी तरीके से इनकम टैक्स की नोटिस भेज फंसे वकील साहब, दो लोगों पर FIR
 

 बिशनपुरवां में गांव निवासी अम्बरीश नारायण द्विवेदी का आरोप है कि सैदूपुर कस्बा निवासी अमरेश पांडेय वर्ष 2023 में उनसे जमीन रजिस्ट्री करने के लिए आधार कार्ड बैंक पासबुक लिए हुए थे।
 

धोखाधड़ी का मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

अधिवक्ता पर भी होगी कार्रवाई

चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत बिशनपुरवा गांव निवासी अम्बरीश नारायण द्विवेदी ने फर्जी तरीके से इनकम टैक्स का नोटिस भेजे जाने के मामले में अधिवक्ता सहित दो लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। मामले में जांच करके कार्रवाई करने की बात थाना प्रभारी कर रहे हैं।

 बिशनपुरवां में गांव निवासी अम्बरीश नारायण द्विवेदी का आरोप है कि सैदूपुर कस्बा निवासी अमरेश पांडेय वर्ष 2023 में उनसे जमीन रजिस्ट्री करने के लिए आधार कार्ड बैंक पासबुक लिए हुए थे, जिसके आधार पर उन्होंने इलिया कस्बा निवासी अपने साथी महेंद्र से मिलकर मेरे स्टेट बैंक खाते में 96 लाख 48 हजार 200 अमाउंट दिखाकर 32 लाख 68 हजार 240 का आय दिखाकर आइटीआर डिमांड नोटिस कूटरचित तरीके से भेजवा दिया है।

  प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र सरोज ने बताया कि अमरेश पांडेय तथा महेंद्र के विरुद्ध धारा 419, 420 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन की जा रही है।