सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने दबोचे 4 वारंटी, चतुर्भुजपुर से की गई गिरफ्तारी
 

पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के दौरान सकलडीहा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश मौर्य ने कोर्ट द्वारा जारी के गैर जमानती वारंट के 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
 

 न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट से जारी थी गैर जमानती वारंट

 एक पुराने मामले में चल रहे थे वांछित

 सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने अपराधियों और वांछित अभियुक्तों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान 4 वारंटियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इन सभी के खिलाफ  न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट के द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया था।

बताया जा रहा है कि पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के दौरान सकलडीहा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश मौर्य ने कोर्ट द्वारा जारी के गैर जमानती वारंट के 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इन सभी 4 अभियुक्तों के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे में चंदौली जिले के न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट के द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया था।

 पुलिस ने चलाए जा रहे सघन अभियान के दौरान उन सभी 4 वारंटियों को उनके घर से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए वारंटी लोगों में सारनाथ यादव पुत्र जमुना यादव, सुरेश पुत्र राजनाथ, राधेश्याम पुत्र सारनाथ और राजनाथ यादव पुत्र स्वर्गीय जमुना यादव शामिल हैं। इन सभी की गिरफ्तारी उनके घर ग्राम चतुर्भुजपुर से की गई है।

 पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इन को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार मौर्य, उप निरीक्षक मनेश शंकर द्विवेदी, हेड कांस्टेबल लाल मोहर राम और कांस्टेबल श्री राम प्रसाद, दीपू यादव और अर्पित जायसवाल समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।