सैयदराजा पुलिस ने पकड़ी इनोवा कार में 40 पेटी अवैध शराब, जा रही थी बिहार
 

कार की चेकिंग में पता चला कि इसमें अलग अलग ब्रांड की कुल 40 पेटी में 1920 पाउच शराब बिहार में बेचने के लिए जा रही थी। इस दौरान इनोवा में सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
 

40 पेटी शराब में कई ब्रांड की शराब मौजूद

रायबरेली जिले का है पकड़ा गया शराब तस्कर

झारखंड की नंबर प्लेट लगाकर जा रही थी इनोवा कार


 चंदौली जिले की सैयदराजा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाते हुए आज एक इनोवा गाड़ी से कुल 40 पेटी शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत 2 लाख 30 हजार बताई जा रही है।

इस मामले की जानकारी देते हुए सैयदराजा पुलिस ने बताया कि चेकिंग अभियान के दौरान एक इनोवा कार को रोका तो उसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है। कार की चेकिंग में पता चला कि इसमें अलग अलग ब्रांड की कुल 40 पेटी में 1920 पाउच शराब बिहार में बेचने के लिए जा रही थी। इस दौरान इनोवा में सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह व्यक्ति दुर्गेश सिंह पुत्र उमेश सिंह है, जो रायबरेली जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे गौतम का रहने वाला है।

 इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके पास पकड़ी गई इनोवा कार का नंबर JH 1EJ 6137 है। इस को गिरफ्तार गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में सैयदराजा के इंस्पेक्टर शेषधर पांडेय, उपनिरीक्षक जमीलुद्दीन खान, जितेंद्र कुमार उपाध्याय के साथ हेड कांस्टेबल रत्नेश पांडेय, मुकेश निषाद, रामसूरत चौहान, सर्वजीत सिंह और शुभम पांडेय शामिल थे।