जहरखुरानों ने चन्द्रिका यादव को लगाया हजारों का चूना, ले लिये 50 हजार
 

पीड़ित ने बताया कि पहले सभी ने उसके पास में रखा तीस हजार नकद ले लिए। फिर कहे कि फोन पे करने के तरीका को सीखने के बहाने उसके अकॉउंट में मौजूद बीस हजार रुपये को भी तीन बार में निकाल लिया।
 

वाराणसी के मडुआडीह स्टेशन पर सक्रिय हैं जहरखुरान

जहरखुरानी के शिकार चन्द्रिका यादव को गंगा पुल के पास फेंका

पड़ाव स्थित एक हॉस्पिटल में इलाज के बाद बची जान

चंदौली जिले के  बलुआ थाना क्षेत्र के जुड़ा मड़ई पर निवासी चन्द्रिका यादव वाराणसी के मडुआडीह स्टेशन के बाहर जहर खुरानी के शिकार हो गये। जहरखुरानों ने तीस हजार नक़दी समेत 20 हजार फोनपे से निकाल लिया है।
     
इस घटना से पीड़ित  जुड़ा मड़ई निवासी चन्द्रिका यादव ने बताया कि वे मध्य प्रदेश जबलपुर से ओरवा मडुआडीह एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर वाराणसी के मडुआडीह स्टेशन पर बीते दिन उतरे। स्टेशन के बाहर ऑटो पकड़ने के लिए निकले ही थे कि एक आदमी चहनियां चलने की बात कहते हुए वहां पहले से खड़े ऑटो में बैठा लिया। मिनट भर में ही तीन और लोग ऑटो में आ गये। कुछ दूर आगे आने पर वे लोग चाय पिलाने की बात कहकर चाय पिला दी। जिसके बाद वह अर्द्धमूर्छित अवस्था में चला गया।

पीड़ित ने बताया कि पहले सभी ने उसके पास में रखा तीस हजार नकद ले लिए। फिर कहे कि फोन पे करने के तरीका को सीखने के बहाने उसके अकॉउंट में मौजूद बीस हजार रुपये को भी तीन बार में निकाल लिया। फिर उसे पड़ाव के पास पूल के नीचे फेंककर वे लोग चले गये। जहाँ स्थानीय लोगों ने किसी तरह उठाकर पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि इधर परेशान परिजन खोजते हुए दो दिन बाद अस्पताल पहुंचे। जहाँ इलाज के बाद होश में आये भुक्तभोगी ने आदमपुर थाने में घटना की लिखित तहरीर दिया। परिजनों ने बताया कि अब वे ठीक हैं और मामले में तहरीर देकर मदद की मांग की है।