लड़की को फँसा कर की शादी, हवस मिटाने के बाद मारपीट कर भगाया, आज पुलिस ने भेजा जेल

 

यह घटना  दिनांक 23 मार्च 2023  को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आवेदक की पुत्री को अभियुक्त ने बहला फुसलाकर भगा ले गया था और जबरदस्ती शादी करके पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसी घटना की गई थी।
 

बहला-फुसलाकर लड़की भगाने वाले अभियुक्त को  बलुआ पुलिस ने पकड़ा

आरोपी को गिरफ्तार करके भेजा जेल

 लव सेक्स धोखा की है कहानी 
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले हुई एक गांव की घटना में लड़की को एक युवक ने बहला-फुसलाकर उसके साथ पहले शादी की फिर शारीरिक संबंध बनाया  और उसके साथ मारपीट गाली गलौज किया करता था। इसी मामले में शिकायत मिलने पर आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताते चलें कि पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे हैं अपराध और अपराधियों के विरुद्ध अंकुश लगाने के निर्देश में चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर स्थानीय थाना पर पंजीकृत मुकदमा में वांछित चल रहे अभियुक्त दीपक कुमार पुत्र चंद्रशेखर राम निवासी ग्राम छितौनी थाना चौबेपुर जनपद वाराणसी को समय 6:40 बजे मरूफपुर बाजार के पास बृहद ग्राम मरुफपुर से गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

यह घटना  दिनांक 23 मार्च 2023  को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आवेदक की पुत्री को अभियुक्त ने बहला फुसलाकर भगा ले गया था और जबरदस्ती शादी करके पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसी घटना की गई थी। तथा इसका विरोध करने पर उसको मारना पीटना गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देना ऐसी हरकत करता था जिस के संबंध में स्थानीय थाना पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही थी।

इस  क्रम में पुलिस ने दीपक कुमार पुत्र चंद्रशेखर राम निवासी ग्राम हिनौती थाना चौबेपुर जनपद वाराणसी( उम्र करीब 23 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया।

इस गिरफ्तारी करने वाली टीम में जय सिंह, अभिषेक सिंह, रामचंद्र इत्यादि पुलिसवाले शामिल रहे।