3 साल से चल रहा था नाबालिग लड़की से प्रेम, शादी करने के लिए साथ में हुए फुर्र
 

गिरफ्तारी के बाद शेरू उर्फ राकेश ने बताया कि उसका इस लड़की के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अक्सर स्कूल आते-जाते आपस में मुलाकात हुआ करती थी।
 

रामलक्ष्मणपुर के रहने वाले शेरू को पुलिस ने पकड़ा

लड़की को भगाने के आरोप में गया जेल

पकड़े जाने पर बोला- 3 साल से चल रही अपनी प्रेम कहानी

 चंदौली जिले की चकिया थाना पुलिस ने भी अपराधियों और तस्करों के खिलाफ अभियान जारी कर रखा है। इसी क्रम में शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती को भगाने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

चकिया कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार तिवारी द्वारा गठित टीम ने बीती रात मुकदमा अपराध संख्या 236-2023 में फरार चल रहे अभियुक्त शेरू उर्फ राकेश को गिरफ्तार किया है। यह रामलक्ष्मणपुर का रहने वाला है। इसको चकिया पोस्ट ऑफिस के पास से शाम 5:00 बजे के आसपास गिरफ्तार करते हुए इसके पास से नाबालिक लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

गिरफ्तारी के बाद शेरू उर्फ राकेश ने बताया कि उसका इस लड़की के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अक्सर स्कूल आते-जाते आपस में मुलाकात हुआ करती थी। 17 अगस्त को जब लड़की अपने घर से स्कूल जा रही थी, तभी उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया।

इस अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार तिवारी के अलावा उप निरीक्षक कांस्टेबल मुकेश कुमार और महिला कांस्टेबल रीमा भारती शामिल थीं।