नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर भगाने वाला अरेस्ट, पुलिस ने भेजा जेल
 

एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक लड़की को बहला- फुसलाकर भगाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए व्यक्ति को मुगलसराय के सतपोखरी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया।
 

सीतापुर का रहने वाला है आरोपी राजेंद्र प्रसाद

 मुगलसराय इलाके की है घटना

पुलिस ने सतपोखरी इलाके से धर दबोचा 

चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार मुगलसराय में पुलिस के कुशल नेतृत्व में चलाए जा रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान में एक बड़ी सफलता हाथ  लगी जब पुलिस ने लड़की को बहला कल भगाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा। 

बताते चलें कि एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक लड़की को बहला- फुसलाकर भगाने की कोशिश कर रहा था। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए व्यक्ति को मुगलसराय के सतपोखरी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त को गिरफ्तार कर धारा 363 के तहत पंजीकृत अभियोग में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेंद्र प्रसाद पुत्र स्वर्गीय फकीरे लाल निवासी पतरा कला, थाना कमालपुर जनपद सीतापुर का रहने वाला है। उसकी उम्र लगभग 40 वर्ष है। यह एक लड़की को बहला- फुसलाकर भगाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने उसको सतपोखरी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है और संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया है।

 गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में दीनदयाल पांडेय, नसीमुद्दीन, धीरज कुमार वर्मा, महिला कांस्टेबल प्रिया तिवारी इत्यादि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।