ग्रीसिंग के दौरान फटा ट्रक का टायर, मैकेनिक की दर्दनाक मौत
 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर बरठी कमरौर गांव के पास ट्रक में ग्रीसिंग कर रहे एक युवक की ट्रक का टायर फटने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई।
 

सैयदराजा थाना क्षेत्र की घटना

बरठी कमरौर गांव के पास हुआ हादसा

ट्रक में ग्रीसिंग कर रहे मौकेनिक की दर्दनाक मौत

5 साल पहले हुयी थी शादी

 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर बरठी कमरौर गांव के पास ट्रक में ग्रीसिंग कर रहे एक युवक की ट्रक का टायर फटने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे सैयदराजा पुलिस ने मृतक मैकेनिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।


 जानकारी में बताया जा रहा है कि सैयदराजा नगर पंचायत के वार्ड नंबर 12 लोहिया नगर के रहने वाले 25 वर्षीय मुर्तजा उर्फ बल्लू मंसूरी नौबतपुर में ग्रीसिंग का काम करके अपने आजीविका चलता था। बुधवार को वह बरठी कमरौर गांव के समीप पर ट्रक में ग्रीसिंग कर रहा था। इसी दौरान ट्रक के टायर में ब्लास्ट हो गया। तेज धमाके से टायर फटने से मुर्तजा का सिर सड़क के किनारे बने नाले में टकरा गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।


 हादसे में मौत के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि मुर्तजा अपने घर का कमाऊ सदस्य था। वह अकेले पूरे परिवार का पालन पोषण करता था ट्रकों में ग्रीसिंग करके करता था। इसी से वह अपने छोटे-छोटे दो बच्चों के साथ-साथ पत्नी की छोटी-मोटी जरूरत को पूरी करता था।


बताया जा रहा है कि मुर्तजा की शादी 5 साल पहले आसमां बेगम के साथ हुई थी। उसके पास एक चार साल एक बच्चा और एक दो साल की बेटी है। दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठने के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल था।


 उधर सूचना पर पहुंची सैयदराजा थाने की पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर अरविंद यादव ने बताया कि ग्रीसिंग के दौरान टायर फटने के दौरान हुए इस हादसे के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मामले में अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।