मुगलसराय पुलिस ने 940 ग्राम गांजे के साथ एक तस्कर को दबोचा
 

पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति से उसका नाम पूछने पर अपना नाम गुड्डू पासवान पुत्र जयराम पासवान निवासी छिड़े चतुर्भुज पुलिस स्टेशन मुगलसराय के नजदीक बताया। उसकी उम्र करीब 22 वर्ष के आसपास बतायी जा रही है।
 

गुड्डू पासवान गांजे के साथ अरेस्ट

इलाके में धूम-धूमकर गांजा बेंचने का करता है काम

सीटी स्टैंड यात्री प्रतीक्षालय के पास से दबोचा

चंदौली जिले के मुगलसराय पुलिस टीम के द्वारा एक गांजा तस्कर को 940 ग्राम नाजायज गांजे के साथ सीटी स्टैंड यात्री प्रतीक्षालय के पास से धर दबोचा। यह इलाके में धूम-धूमकर गांजा बेंचने का काम करता है। 

बताते चलें कि मुगलसराय कोतवाली पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के क्रम में मुगलसराय पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को सीटी स्टैंड यात्री प्रतीक्षालय के पास 15 जुलाई 2023 समय रात्रि करीब 11:55 पर एक गांजा तस्कर को दबोचा। इसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 940 ग्राम गांजा बरामद हुआ।  

पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति से उसका नाम पूछने पर अपना नाम गुड्डू पासवान पुत्र जयराम पासवान निवासी छिड़े चतुर्भुज पुलिस स्टेशन मुगलसराय के नजदीक बताया। उसकी उम्र करीब 22 वर्ष के आसपास बतायी जा रही है। उसकी गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

 इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में दीनदयाल पांडेय, हरिकेश, राजेश कुमार पांडेय शामिल थे।