मुगलसराय पुलिस ने अवैध असलहे और चोरी की अपाचे बाइक के साथ 2 लोगों का दबोचा

दोनों चोर चौरहट गांव के रहने वाले हैं।  मुगलसराय पुलिस ने दोनों को रेलवे डॉट पुल पड़ाव के पास से समय 3:00 बजे सुबह में गिरफ्तार कर लिया गया।
 

मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने 2 शातिर चोरों को दबोचा

बाइक के साथ अवैध रिवाल्वर भी बरामद

दोनों पहले भी जा चुके हैं जेल

अलीनगर इलाके से चुरायी थी ये बाइक

 

चंदौली जिले के मुगलसराय थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा 2 व्यक्तियों को एक नीले रंग की अपाचे चोरी की बाइक और अवैध रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

बताते चले कि मुगलसराय पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे अपराध व अपराधियों के विरुद्ध अभियान में मुखबिर की सूचना पर थाना मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा चोरी के वाहन व अवैध असलहा के साथ दो अभियुक्तों असलम पुत्र इदरीश और इरफान पुत्र स्वर्गीय मुमताज को धर दबोचा।

 

बताया जा रहा है कि दोनों चोर चौरहट गांव के रहने वाले हैं।  मुगलसराय पुलिस ने दोनों को रेलवे डॉट पुल पड़ाव के पास से समय 3:00 बजे सुबह में गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों अभियुक्त के पास से एक दोपहिया वाहन जिसका नंबर UP 70 DE 4703 है।  यह एक नीले रंग की डार्क अपाचे RTR है।

पुलिस ने कहा कि इरफान पुत्र स्वर्गीय मुमताज के पास एक 38 बोर का रिवाल्वर व तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किये गए हैं। बाइक व असलहे की बरामदगी के आधार पर गिरफ्तार अभियुक्त गण के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के पूछताछ के दौरान उन लोगों ने बताया कि हम दोनों इस अपाचे गाड़ी को अलीनगर थाना से चोरी किए थे। हम दोनों मित्र हैं और एक ही गांव के रहने वाले हैं। पहले भी भेलूपुर थाना व रामनगर थाना चोरी के इल्जाम में जेल जा चुके हैं और यह गाड़ी भी हम लोग अलीनगर थाने से चुराए हैं।

इनको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में दीनदयाल पांडेय, दिलीप कुमार श्रीवास्तव, अमरेश मिश्रा, गोपाल यादव, विवेक यादव, नजाकत हुसैन इत्यादि लोग शामिल थे।