मुगलसराय पुलिस ने पशु तस्कर लवकुश पटेल को भेजा जेल

मामले में जानकारी मिलने पर उपनिरीक्षक रामचन्द्र यादव को साथ लेकर मुकदमा अपराध संख्या 312/23 धारा 307 भादवि व 3/5 ए/5बी /8 गोवध निवारण अधिनियम व  11 पशुक्रूरता अधिनियम से सम्बन्धित अभियुक्त की गिरफ्तारी की गयी।
 

बनारस में जाकर मुगलसराय पुलिस ने दबोचा

गोतस्करी व हत्या के प्रयास में था वांछित

मिर्जामुराद थाना के प्रतापपुर गांव से अरेस्ट
 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ की जा रही धर पकड़ की कार्यवाही के दौरान एक शातिर पशु तस्कर और हत्या के प्रयास के वांछित अभियुक्त को वाराणसी जनपद में जाकर उसके घर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
पुलिस से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देशानुसार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दीन दयाल पाण्डेय के कुशल नेतृत्व में मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तारी हेतु दबिश दिए जाने के क्रम में  मुखबिरी की सूचना पर दिनांक 31 अक्टूबर 2023 समय 15.15 बजे थाना मिर्जामुराद से पशु तस्कर लवकुश कुमार पटेल पुत्र मेवालाल पटेल को धर दबोचा और जेल भेज दिया।
बताया जा रहा है कि मामले में जानकारी मिलने पर उपनिरीक्षक रामचन्द्र यादव को साथ लेकर मुकदमा अपराध संख्या 312/23 धारा 307 भादवि व 3/5 ए/5बी /8 गोवध निवारण अधिनियम व  11 पशुक्रूरता अधिनियम से सम्बन्धित अभियुक्त की गिरफ्तारी की गयी। वांछित अभियुक्त लवकुश कुमार पटेल पुत्र मेवालाल पटेल ग्राम प्रतापपुर थाना मिर्जामुराद का रहने वाला है। इसकी उम्र लगभग 22 वर्ष बतायी जा रही है। इसको उसके घर से गिरफ्तार आवश्यक विधिक कार्यवाही किया जा रहा है ।
इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक दीनदयाल पांडेय के अलावा उप निरीक्षक नसीबुद्दीन और आफताब अहमद के साथ कॉन्स्टेबल धीरज कुमार वर्मा शामिल थे।