दूसरे परीक्षार्थी के स्थान दे रहा थी परीक्षा, मुगलसराय पुलिस ने दबोचा
 

प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय  दीन दयाल पाण्डेय को विक्रम सिंह कन्या महाविद्यालय की प्राचार्या के द्वारा सूचना देकर बताया गया था कि महाविद्यालय में संचालित स्नातक परीक्षा में एक लड़का दूसरे परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहा है।
 

 मुगलसराय पुलिस ने मुन्नाभाई को पकड़ा

विक्रम सिंह कन्या महाविद्यालय में दे रहा था परीक्षा

विद्यालय प्रबंधन ने शक होने पर पुलिस को बुलाया  

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस में विक्रम सिंह कन्या महाविद्यालय में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे एक मुन्ना भाई को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि विद्यालय प्रबंधन ने शक होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पहुंची मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने उसे कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया।
       
प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय  दीन दयाल पाण्डेय को विक्रम सिंह कन्या महाविद्यालय की प्राचार्या के द्वारा सूचना देकर बताया गया था कि महाविद्यालय में संचालित स्नातक परीक्षा में एक लड़का दूसरे परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहा है। उक्त सूचना पर तत्काल थाना स्थानीय पुलिस विक्रम सिंह कन्या महाविद्यालय के परीक्षा कक्ष में आकाश पुत्र सीताराम निवासी कलानी थाना इलिया जनपद चन्दौली को धर दबोचा गया।

वह अनुक्रमांक - 23022810445 पर श्रीकान्त पुत्र मुरारी लाल के स्थान पर छल पूर्वक (फर्जी तरीके) से परीक्षा दे रहा था। उसे करीब 10.55 बजे हिरासत में  लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इसके बाद गिरफ्तार अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।


गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक दीन दयाल पाण्डेय के साथ भानू प्रताप यादव व शुभम पाण्डेय शामिल थे।