नकली शराब बनाने वालों पर लगेगा गैंगस्टर, एसपी साहब ने दिया आदेश
 

इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नकली शराब बनाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 

पड़ोस के ठेके से शराब लेकर करते थे मिलावट

चल रही है कई बिंदुओं पर जांच

 जल्द होगी नकली शराब बनाने वालों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

चंदौली के सदर कोतवाली पुलिस और आबकारी टीम ने मंगलवार को जगदीशसराय गांव में दबिश देकर नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया तो इससे यह बात उजागर हो गयी कि जिले में नकली शराब का धंधा चल रहा है। हालांकि मंगलवार को पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ में 11 लीटर नकली शराब और बड़ी मात्रा में खाली बोतल और उपकरण बरामद किया। वहीं छापेमारी करने गयी तेजतर्रार इंस्पेक्टर के पहुंचने के पहले तीन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है और उनको बाद में दबोचा जाएगा।

बताया जा रहा है कि चंदौली सदर कोतवाली के कोतवाल राजीव सिंह और आबकारी निरीक्षक शरद कुमार के नेतृत्व में टीम जगदीशसराय गांव में एनएच के अंडर पास के पास जांच कर रही थी। इसी बीच टीम को सूचना मिली कि जगदीशसराय गांव के राजेश सिंह के मकान में कुछ लोग नकली शराब बना रहे हैं। ऐसे में टीम ने मौके पर पहुंच जगदीशसराय के अनुज सिंह और सुनील केशरी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने मौके से 56 शीशी में पैक 11.20 लीटर नकली शराब, 363 खाली शीशी, 459 ढक्कन और एक पेचकस और एक चाकू बरामद किया। वहीं जगदीशसराय गांव के तीन अन्य आरोपी राजेश सिंह, पतालू सिंह और शिव कुमार सिंह उर्फ आलू सिंह पुलिस टीम को चकमा देकर मौके से फरार हो गए।

इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नकली शराब बनाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद नकली शराब बनाने वालों के साथ जांच करके गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

 सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके खिलाफ गैंगेस्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस टीम ने राजीव सिंह सिंह, एसआई सहिपाल यादव, अखंड प्रताप सिंह, बंटी सिंह, चंद्रशेखर सिंह, मो. फुरकान शामिल रहे।