पड़ोसी के घर में लटकती मिली युवक की लाश, फांसी पर लटकते हुए शव को देख मचा हड़कंप
 

रविवार को भी यासिन अंसारी के बहन और बहनोई आए थे और उन्हीं के द्वारा कुछ इस तरह का कार्य किया गया कि नाजिम अंसारी ने आत्महत्या कर ली है और उसेक बाद उसके घर में फांसी से लटकता हुआ शव मिला है।
 

 सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव का मामला

यासीन अंसारी के घर में फांसी लगाकर लटकी मिली लाश

आधी रात को बुलायी गयी फॉरेंसिक जांच टीम

चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव में बीती रात मोहम्मद अली अंसारी का पुत्र नाजिम अंसारी पड़ोसी यासीन अंसारी के घर में फांसी से लटकता हुआ मिला। जिसकी तत्काल सूचना पड़ोसी यासीन अंसारी द्वारा 112 नंबर को दीजिए और तत्काल मौके पर सकलडीहा थानाध्यक्ष सहित पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस की सूचना पर आधी रात को फॉरेंसिक जांच टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच नमूना लेने के बाद मृतक नाजिम अंसारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया। 

इस संबंध में मृतक के पिता मोहम्मद अली अंसारी ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी यासीन अंसारी की बहन मुंबई में 5 महीने पहले उसको बंधक बनाते हुए उसके पीएफ आदि का पैसा ले लिया था। किसी तरह वहां से मुक्त करके घर लाया गया था। रविवार को भी यासिन अंसारी के बहन और बहनोई आए थे और उन्हीं के द्वारा कुछ इस तरह का कार्य किया गया कि नाजिम अंसारी ने आत्महत्या कर ली है और उसेक बाद उसके घर में फांसी से लटकता हुआ शव मिला है।

हालांकि सकलडीहा कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेने के बाद एक व्यक्ति को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लेकर जांच में जुटी हुई है।