संध्या हॉस्पिटल के प्रबंधक को रेप के मामले में फंसाने की धमकी, जेल गया पवन दुबे
 

 लगातार फोन आने और धमकी दिए जाने की शिकायत पर अस्पताल के प्रबंधक ने गुरुवार को आईपीसी की धारा 388 के तहत एक नामजद सहित 2 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।
 

रेप के मामले में फंसा कर 10 लाख की वसूली

फोन करके दे रहा था धमकी

मुकदमा दर्ज होते ही जेल चला गया पवन दुबे

साथी भी जाएगा जेल


 चंदौली जिले के धानापुर कस्बे में संचालित होने वाले संध्या हॉस्पिटल के प्रबंधक को एक फर्जी बलात्कार के मामले में जानबूझकर फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी देने वाले एक आरोपी को गुरुवार को धानापुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया तथा दूसरे की तलाश में जुटी हुई है।

 बताया जा रहा है कि धानापुर कस्बे में संध्या हॉस्पिटल का संचालन करने वाले प्रबंधक का आरोप है कि फरवरी के महीने में अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उनको फोन करके एक व्यक्ति ने बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले में फंसा कर जेल भिजवाने की धमकी देता आ रहा है।  लगातार उनसे ₹10 लाख  की रकम मांग रहा था। वह अपना नाम पवन दुबे कवि बता रहा था।

 लगातार फोन आने और धमकी दिए जाने की शिकायत पर अस्पताल के प्रबंधक ने गुरुवार को आईपीसी की धारा 388 के तहत एक नामजद सहित 2 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। धानापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद सक्रियता दिखाते हुए इस मामले के आरोपी पवन दुबे को गिरफ्तार कर लिया। पवन दुबे बड़ौरा गांव का निवासी बताया जाता है तथा दूसरे की तलाश में दबिश दी जा रही है। उसे भी जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

 इस मामले की जानकारी देते हुए धानापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि धमकी देकर पैसे वसूलने के मामले में पवन दुबे को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।