मद्धुपुर में मिला पुजारी का शव, हत्या की जताई जा रही है आशंका
 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मदधुपुर में पुजारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। यहां के ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे है।
 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मदधुपुर में पुजारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। यहां के ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे है। वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी हुई है।


बताते चलें कि मदधुपुर में पुजारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार मृतक पुजारी रंगनाथ सेठ मदधुपुर गांव के ही रहने वाले थे। जो अविवाहित थे और पारिवारिक में अकेले ही रहकर शिव मंदिर में पूजा पाठ करते थे। मंगलवार की शाम पड़ोस के रहने वाला एक युवक उनके पास पहुँचा और बुलाया लेकिन कुर्सी पर बैठने की मुद्रा में होने के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जब वाह व्यक्ति नजदीक पहुँचकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। 

पुजारी की मौत की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई । मामले की गंभीरता से देखते हुए सीओ सदर तथा एडिशनल एसपी द्वारा भी मौके पर पहुँचकर जायजा लिया।


बताया जा है कि पुजारी के लिए गले मे बड़े घेरे के रूप काला निशान है। ऐसे में लोग हत्या की आशंका जता रहे है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


 इस बाबत सदर इंस्पेक्टर गगन राज सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में पुजारी की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अब अग्रिम जांच की जाएगी।