नाबालिग लड़की से रेप करने वाले मुंशी को पकड़ कर पुलिस ने भेजा जेल

जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तत्काल उसको लेकर पुलिस थाने पहुंचे और वहां पर पुलिस क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी के निर्देश के बाद उसे मेडिकल कराने के जिला अस्पताल भेज दिया गया।
 

सैयदराजा थाना क्षेत्र में नाबालिग से रेप की घटना

16 वर्षीय किशोरी के साथ रेप करने का मामला

शनिवार को बलात्कारी को किया गया अरेस्ट

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र में रेप करने वाले एक ईंट भट्ठे के मुंशी को सैयदराजा पुलिस ने दबोच लिया है। उसके ऊपर पड़ोस के गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ रेप करने का आरोप है। शुक्रवार को हुयी इस घटना के बाद शनिवार को बलात्कारी को अरेस्ट कर लिया गया है।

जानकारी में बताया जा रहा है कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के एक गांव के पास ईंट भट्टे पर काम करने वाले एक मुंशी ने पड़ोस के गांव की एक किशोरी के साथ रेप किया है। जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तत्काल उसको लेकर पुलिस थाने पहुंचे और वहां पर पुलिस क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी के निर्देश के बाद उसे मेडिकल कराने के जिला अस्पताल भेज दिया गया। शुक्रवार को घटी इस घटना के बाद शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इसकी गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए सैयदराजा थाने के कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पड़ोस के गांव की रहने वाली किशोरी जब शौच के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दौरान ईट भट्ठे पर काम करने वाले मुंशी रामदास ने किशोरी को पकड़कर रेप किया है। लड़की के परिजनों की शिकायत पर उसका मेडिकल कराया जा रहा है और आरोपी को काजीपुर नहर के पास से गिरफ्तार करके संबंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।