मासूम से कुकर्म करने वाला शेरू अरेस्ट, बबुरी पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसी मामले में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय ने मुखबिर की सूचना पर मुकदमा अपराध संख्या  118/23 धारा 377 आईपीसी व 5m/6 पाक्सो एक्ट से सम्बन्धि वांछित अभियुक्त शेरू  उर्फ शमशेर पुत्र राजनाथ को पकड़ लिया।
 

भटपुरवां गांव के स्कूल में की थी हरकत

कल दर्ज हुआ था बबुरी थाने में मामला

भटपुरवा गांव का ही रहने वाला है शेरू



चंदौली जिले की बबुरी थाना पुलिस ने अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में पंजीकृत मुकदमे में 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़ा गया अभियुक्त शेरु उर्फ शमशेर है, जो बबुरी थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव का रहने वाला बताया जाता है।
बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय शेरु ने अपने पड़ोस के ही एक मासूम बच्चे को बहला-फुसला कर स्कूल में ले गया था और उसके साथ और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया था। पीड़ित के परिजनों ने इस मामले में बबुरी थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।


इसी मामले में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय ने मुखबिर की सूचना पर मुकदमा अपराध संख्या  118/23 धारा 377 आईपीसी व 5m/6 पाक्सो एक्ट से सम्बन्धि वांछित अभियुक्त शेरू  उर्फ शमशेर पुत्र राजनाथ को पकड़ लिया। पुलिस ने शेरू को  लेवा तिराहे पर बने यात्री शेड के गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।
इसको गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में बाबरी थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय के अलावा उप निरीक्षक का अवधेश नारायण, हेड कॉन्स्टेबल अखिलेश सिंह और कांस्टेबल अनुज कुमार शामिल थे।