धीना थाने के दो वसूली एक्सपर्ट सिपाही हो गए सस्पेंड, यह था मामला

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों से अवैध वसूली करना धीना थाना में तैनात दो आरक्षियों के लिए महंगा साबित हुआ। एसपी हेमंत कुटियाल ने दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया। कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में खलबली मची है। धीना थाने में तैनात आरक्षी विपिन सिंह व संतोष सरोज दो दिन पूर्व महुंजी
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों से अवैध वसूली करना धीना थाना में तैनात दो आरक्षियों के लिए महंगा साबित हुआ। एसपी हेमंत कुटियाल ने दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया। कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में खलबली मची है।

धीना थाने में तैनात आरक्षी विपिन सिंह व संतोष सरोज दो दिन पूर्व महुंजी नाला के समीप वाहन चालकों से अवैध वसूली कर रहे थे। इसके लिए वाहनों को रोक दिया था। इससे मौके पर जाम की स्थिति पैदा हो गई थी। कुछ राहगीरों ने इसका विरोध किया तो उनसे भी उलझ गए और दु‌र्व्यवहार किया। किसी ने एसपी को मामले से अवगत कराया। एसपी ने मामले की जांच कराई तो आरोप सही पाए गए। इस पर दोनों को निलंबित कर दिया।

उन्होंने बताया कि वाहन चालकों से अवैध वसूली के साथ ही कार्यों में लापरवाही, उदासीनता बरतने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस की छवि खराब करने व कानून व्यवस्था बनाए रखने में शिथिलता बरतने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। सुस्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई तय है।